युवती के गैंगरेप का वीडियो पति को दिखाया, बोले इसके पेट में हमारा बच्चा

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र में पड़ोसी युवकों ने युवती की शादी के बाद उसके रेप का वीडियो पति को दिखाकर पति से तलाक करा दिया।

सहायक पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने शनिवार को बताया कि बिशनपुर निवासी एक युवती की शादी सिविल लाइन क्षेत्र के एक युवक के साथ गत माह हुई थी। आरोप है कि बिशनपुर निवासी कुलदीप, सुनील, विपिन तथा संजीव नाम के युवक शादी के दूसरे दिन ही युवती के ससुराल पहुंचे और उसके पति से युवती के पेट में अपना बच्चा होने की बात कहकर तलाक देने को कहने लगे।

युवती ने अपने तीन पड़ोसी युवकों के खिलाफ बलात्कार, धमकी देने, अश्लील वीडियो बनाने की तहरीर दी। पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजिकृत कर पीडिता का आज जिला संयुक्त अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद आरोपियों की तलाश में कार्रवाई शुरु कर दी है।

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि युवक उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। विरोध करने पर चारों आरोपी युवक उसके छोटे भाइयों को मारने की धमकी दिया करते थे। पिता की मृत्यु के बाद युवती घर में अपनी मां और दो भाइयों के साथ रह रही थी। जनवरी में युवकों ने घर में घुसकर युवती के साथ बलात्कार किया गया और मोबाइल से वीडियो बनाया।

आरोप है कि मोबाइल क्लिप वायरल करने की धमकी देकर युवती से कई बार जोर जबरदस्ती की गई थी। आरोपी जबतक पीडिता के साथ मनमानी करते रहें। इसी दौरान युवती के परिजनों ने उसकी शादी अमरोहा में रहने वाले एक युवक से तय कर दी। हाल ही में छह अप्रेल को युवती की शादी हुई थी।

शादी के बाद सब कुछ सामान्य होने की उम्मीद कर रही पीड़िता उस वक्त हैरान रह गई, जब दूसरे दिन ही आरोपी उसके ससुराल में आ धमके। खुद को युवती का पड़ोसी बताकर युवकों ने ससुराल में भी उसके साथ जबरदस्ती की। युवती का आरोप है कि ससुराल पहुंचे युवकों ने उसके पति को बलात्कार की मोबाइल क्लिपिंग दिखाई और पीड़िता के पेट में अपना बच्चा होने की बात बताई।

आरोपियों ने पीड़िता के पति को धमकी दी कि उसने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा। आरोपियों की धमकी और पत्नी के पेट में किसी और का बच्चा होने के दावे से परेशान पीड़िता के पति ने उसका अल्ट्रासाउंड करवाया, जिसमें बच्चा होने का दावा गलत निकला।

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद भी आरोपियों के लगातार धमकी देने के कारण उसके पति ने उसे तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया।