मजदूरों से भरी बस में करंट लगने से 20 से ज्यादा मजदुर झुलसे

मजदूरों से भरी बस में करंट लगने से 20 से ज्यादा मजदुर झुलसे
मजदूरों से भरी बस में करंट लगने से 20 से ज्यादा मजदुर झुलसे

जयपुर | राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर में आधी रात के बाद मजदूरों से भरी बस के हाईपावर बिजली के तारों से छु जाने के कारण उसमें करंट प्रवाहित होने से बीस से ज्यादा मजदूर घायल हो गये।

बस में करंट लगने से वहां हाहाकार मच गया और मजदूरों में हंडकप मच गया। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है। बस में झुलसे मजदूरों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुयी है। हादसे के बाद मौके पर पहुचें ग्रामीणों और पुलिस ने बचाव व राहत कार्य करते हुये बस में फंसे मजदूरों को बाहर निकाला। हादसे के बाद वहां भुसावर, बैर और हेलेना से मंगायी गयी एम्बुलेंसों से मजदूरों को अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये और बिजली बंद कराकर प्रभावितों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के 50 से अधिक मजदूर दौसा के महुआ तहसील में एक ईंट भट्टे पर काम करते है तथा बस से अपने गांव जा रहे थे। पुलिस के अनुसार बस सड़क के किनारे दोनों तरफ झुल रहे तारों की चपेट में आ गयी जिससे बस में करंट फैल गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।