अमेठी सड़क किनारे मिली मां व दुधमुंही बच्ची की लाश

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अमेठी ज़िले के जगदीपुर कोतवाली क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची को सड़क किनारे झाड़ी में फेंक कर फरार हो गया। घंटों बाद ग्रामीणों की निगाह मां-बेटी पर पड़ी तब तक दोनों की सांसे थम चुकी थी। एक साथ दो लाश देख इलाके में हड़कम्प मचा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार दोपहर तब अफरा-तफरी देखी गई जब सड़क किनारे झाड़ी में मां-बेटी की लाश एक साथ मिली।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार एक युवक महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची को अपने साथ बैठाकर यहां लाया और प्रेमगढ़ गांव के पास झाड़ी के करीब फेंक कर भागने लगा। जब तक ग्रामीण वहां पहुंचते बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि गंभीर चोट के कारण मां-बेटी की सांसे थम चुकी थी। ग्रामीणों की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और उनकी शिनाख्त के का प्रयास किया । अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे नें बताया के प्रथम दृष्या मामला सड़क दुर्घटना का नजर आ रहा है। लाश को कब्जे में ले लिया गया है।

उन्होंने बताया कि कोतवाली निरीक्षक को जांच में लगाया गया है, इलाके के लोगों से पूछताछ में महिला के गांव का पता लगा है। गांव के प्रधान आदि को पहचान के लिए बुलाया गया है। वैसे सही स्थित का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आनें के बाद ही चल सकेगा।