आगरा में​​​​​​​ सिरफिरे युवक ने मां-बेटी की चाकू से कर दी हत्या

Mother and daughter stabbed to death in Agra
Mother and daughter stabbed to death in Agra

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा से जिले के बाह क्षेत्र के जरार कस्बे में आज तड़के एक सिरफिरे युवक ने मां-बेटी पर चाकू से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी और फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अशोक के वैंकट ने बताया कि आगरा देहात के बाह इलाके कस्बा जरार में तड़के करीब तीन बजे पड़ासे में रहने वाले गोविंद नामक युवक ने 50 वर्षीय शारदा देवी और उसकी 19 वर्षीय पुत्री कामिनी की चाकू से प्रहार करके हत्या कर दी।

शुरुआती जांच में पता चला कि हत्यारा कामिनी से एकतरफा प्यार करता था। कामिनी कक्षा 11 की छात्रा थी और हत्यारा बीएसी दूसरे वर्ष का छात्र था। इस घटना में कामिनी की भाभी कमलेश भी घायल हुई हैं। मां-बेटी की हत्या के बाद आरोपी भाग गया।

उन्होंने बताया कि कस्बा जरार निवासी शारदा देवी का बेटा राहुल अहमदाबाद में नौकरी करता है। घर पर शारदा देवी, बेटी कामिनी, बहू कमलेश और डेढ़ साल का नातिनी गुड़िया मौजूद थे। दोनों की जातियां अलग हैं। परिवार के लोग उसे पहले कई बार चेतावनी दे चुके थे। उन्होंने बताया कि कामिनी का रिश्ता 20 दिन पहले घरवालों ने तय कर दिया था।

वैंकट ने बताया कि सूचना पर एडीजी जोन ए सतीश गणेश, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी की। उन्होंने बताया कि जब पुलिस हत्यारोपी के घर गई और उसके पिता को घटना के बारे में बताया तो वह बेहोश हो गए। उन्होंने बताया कि हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दविश दे रही है।

हत्यारे को जल्द पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अधिक रक्त बहने के कारण मां-बेटी दम तोड़ चुकी थी। उन्होंने बताया कि घायल कमलेश को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की अन्य बिन्दुओं पर भी छानबीन कर रही है। घटना के बाद एहतियातन पुलिस तैनात है और वैंकट कस्बे में ही मौजूद हैं।