मप्र में रोने पर मां ने कर दी मासूम की हत्या

Mother kills innocent mother after crying in MP

Mother kills innocent mother after crying in MP

सबगुरु न्यूज़, धार| मध्यप्रदेश के धार जिले में एक महिला को अपनी एक साल की मासूम बेटी का दूध पीते समय रोना इतना बुरा लगा कि उसने लोहे के धारदार औजार (दराता) से उसका गला रेत दिया। बच्ची की मौत हो गई। कुक्षी थाने के प्रभारी सी.बी. सिंह ने संवाददाताओं को शुक्रवार को बताया कि तलवाड़ी पटेलपुरा में रहने वाले दल सिंह की पत्नी अनीता अपनी मासूम बेटी को दूध पिला रही थी। बेटी के बार-बार रोने से उसे गुस्सा आ गया। उसने आवेश में आकर दराता बेटी के गले पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना बुधवार दोपहर की है।

सिंह के अनुसार, परिजनों ने जब खून फैला हुआ देखा, तब उन्हें शक हुआ। मौके पर बेटी मृत पड़ी थी। पुलिस ने आरोपी महिला अनीता के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

अनीता की रिश्तेदार रंगा बाई ने बताया कि उसने पहले बेटी के रोने की आवाज सुनी और अचानक वह शांत हो गई। इससे मुझे लगा कि शायद बेटी ने रोना बंद कर दिया हो। जब उसके कमरे के बाहर खून देखा, तब हकीकत समझ में आई। अनीता ने जब बेटी को मारा, तब उसका पति दल सिंह कुक्षी गया हुआ था।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो