4जीबी रैम और 64जीबी मैमोरी के साथ लॉन्च हुआ MOTO 1S

मोटोरोला ने दो दिन पहले ही अपने आॅफिशियल इंडियन ट्वीटर हैंडल के जरिये बताया था कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी मोटो जी6 सीरीज़ उतारने वाली है। मोटोरोला ने बताया था कि कंपनी मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। वहीं आज लेनोवो ​अधिकृत मोटोरोला ने चीनी बाजार के जरिये अपना एक और नया स्मार्टफोन अंर्तराष्ट्रीय मंच पर पेश कर दिया है। मोटोरोला की ओर से मोटो 1एस स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। चीनी बाजार में यह फोन ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ है जो 1,499 युआन में सेल के लिए उपलब्ध है। भारतीय करंसी अनुसार यह कीमत 15,900 रुपये के करीब होगी।

MOTO 1S के फीचर्स की बात करें तो 

1.इस फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 5.7-इंच की फुल एचडी+ आईपीएस डिसप्ले दी गई है।

2.यह फोन ज़ेडयूआई 3.5 आधारित एंडरॉयड 8.0 ओरियो पर पेश किया गया है जिसके साथ 1.8गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट पर रन करता है।

3.कंपनी की ओर से मोटो 1एस 4जीबी की रैम मैमोरी दी गई है।

4.फोन में 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है।

5.एलईडी फ्लैश के साथ 12-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर सपोर्ट करता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

6.फोन के बैक पैनल पर रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं पावर बैकअप के लिए मोटो 1एस में टर्बो चार्जिंग सपोर्ट वाली 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है।