MOTOROLA वन एक्शन स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स

This fantastic smartphone of MOTOROLA was launched in the market, know the features
This fantastic smartphone of MOTOROLA was launched in the market, know the features

नई दिल्ली | मोटोरोला ने अपने One Action स्मार्टफोन को यूरोपियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। Motorola One Vision की तरह ही इसे भी 21:9 आसपेक्ट रेश्यो वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। ब्राजील में Motorola One Action को 259 Euro (Rs 20,400) की कीमत में लॉन्च किया गया है। आपको बता दें मोटोरोला इंडिया ने ट्विटर पर ये कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन को 23 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा ।

स्पेसिफिकेशन-

Motorola One Action में 6.3 इंच का सिनेमाविजन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर दिया गया है । इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है।

अन्य फीचर्स-

ये स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड पर चलता है । इस फोन में 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 3,500 एमएएच बैटरी के साथ दी गई है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है इसके साथ इसमें 117 डिग्री वाला अल्ट्रा वाइड एंगल 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। फोन में 12 मेगापिक्सल का ही सेल्फी कैमरा f/1.2 अपर्चर के साथ दिया गया है