बॉबी देओल की फिल्म क्लास ऑफ 83 ट्रेलर रिलीज

Movie class of 83 trailer release
Movie class of 83 trailer release

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की आने वाली फिल्म क्लास ऑफ 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉबी देओल आने वाली वेबसीरीज फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। फिल्म क्लास ऑफ 83 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के निर्देशक अतुल सभरवाल हैं।बॉबी देओल की ‘क्लास ऑफ 83’ की कहानी एक पुलिस अफसर की है जिसकी पनिशमेंट पोस्टिंग की जाती है। पुलिस अफसर को पुलिस एकेडमी का डीन बना दिया जाता है। लेकिन वह फैसला करता है कि भ्रष्टाचारी अफसरशाही को वह सजा दिलाकर ही रहेगा। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

फिल्म क्लास ऑफ 83 के ट्रेलर में दिखाया गया है कि गलत लोगों के खिलाफ खड़े बॉबी देओल अपने मिशन को पूरा करने के लिए पांच लोगों की टीम को तैयार करते हैं। ऐक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म में मुंबई पुलिस की जांबाजी दिखाई जाएगी। फिल्म क्लास ऑफ 83 सैय्यद युनुस हुसैन जैदी की इसी नाम पर लिखी किताब पर आधारित है। यह फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म क्लास ऑफ 83 में बॉबी देओल के अलावा अनूप सोनी, विश्वजीत प्रधान, जॉय सेनगुप्ता महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।