इंदौर : एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खाते में नहीं था पैसा, चेक बाउंस

इंदौर। बालीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में 10 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में जिला न्यायालय ने उनके खिलाफ समन जारी किया है। अगर वह अदालत में हाजिर नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ वारंट भी जारी हो सकता है।

इंदौर निवासी कारोबारी निशा छिप्पा ने गत दिनों अमीषा पटेल के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। इस मामले में कोर्ट ने उन्हें नोटिस भेजा था, जिसे अमीषा ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद अदालत ने अमीषा को समन भेजा है।

निशा के वकील नितेश परमार ने शनिवार को बताया है कि अमीषा पटेल ने उनकी मुवक्किल को 10 लाख का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया। यह रुपए अमीषा ने एक फिल्म बनाने के लिए निशा से लिए थे। इसके एवज में उन्होंने जमानत के तौर पर 10 लाख रुपए का चेक दिया था।

निशा के वकील नितेश परमार ने बताया कि अमीषा का दिया हुआ चेक बाउंस हो गया। जब उनसे इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने पैसा वापस करने में आनाकानी की। इसके बाद निशा ने जिला अदालत में मामले को लेकर अर्जी दाखिल की। कोर्ट ने अमीषा पटेल को इस मामले में अगली सुनवाई पर जवाब दाखिल करने को कहा है।

उन्होंने बताया कि हमारी अर्जी पर कोर्ट ने अमीषा को नोटिस भेजा था, जिसे उन्होंने रिसीव नहीं किया। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें समन भेजा है। आगामी 27 जनवरी को अगली सुनवाई है। अगर वह अदालत में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो सकता है।