एमएस धोनी अपने करियर के अंतिम दौर में : कपिल देव

नोएडा। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के करियर पर बयान देते हुए कहा है कि धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के अपने अंतिम दौर में हैं।

38 वर्षीय धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी विशअवकप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से टीम से बाहर है और उन्होंने अभी तक मैदान पर वापसी नहीं की है। धोनी पिछले महीने शुरु होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई के लिए खेलेंगे जिसके लिए वह मार्च के शुरुआत से तैयारी करेंगे।

हालांकि कपिल ने कहा कि आईपीएल भविष्य के खिलाड़ियों की पहचान करने के लिए है और इसमें युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है।

कपिल ने यहां गुरुवार को एक इवेंट में कहा कि मुझे लगता है कि वह अपने करियर के आखिरी दौर में हैं। मैं उनका प्रशंसक हूं और इसके नाते मैं उन्हें आईपीएल में खेलते देखना पसंद करुंगा लेकिन इसके साथ ही मेरी नजर युवा खिलाड़ियों पर भी होगी।

उन्होंने कहा कि धोनी के प्रशंसक चाहते हैं कि वह उन्हें टी-20 विश्वकप में खेलता हुए देखें, लेकिन एक क्रिकेटर होने के नाते मुझे लगता है कि यह टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है। टीम में चयन के लिए किसी भी खिलाड़ी के लिए कोई अलग चयनप्रक्रिया नहीं है।