एमएस धोनी पर आईसीसी के कमेंट से भड़के प्रशंसक

मैनचेस्टर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी के एक वीडियो पोस्ट करने को लेकर धोनी के प्रशंसक सोशल मीडिया पर भड़क गए है।

मैच के अहम मोड़ पर मार्टिन गुप्तिल द्वारा धोनी के रनआउट होने के बाद आईसीसी ने सोशल मीडिया पर उनका आउट होते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हास्ता ला विस्ता’ जिसके बाद धोनी के प्रशंसक बेहद नाराज हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर आईसीसी की आलोचना की। उल्लेखनीय है कि ‘हास्ता ला विस्ता’ टर्मिनेटर सीरीज का एक डायलॉग है।

आईसीसी की आलोचना करते हुए एक प्रशंसक ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि भारत के बाहर होने से सबसे ज्यादा खुश आईसीसी ही है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आईसीसी कृपा करके ऐसी बात नहीं लिखें जिससे बार-बार दिल दुखे। अब हम और बर्दाशत नहीं कर सकते हैं।

गौरतलब है कि भारत को जीत के लिए 10 गेंदों में 25 रन की जरुरत थी उसी वक्त धोनी जल्दी से दूसरा रन लेने के दौरान रनआउट हो गए और उनके आउट होते ही भारत की रही-सही उम्मीद भी टूट गई और भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही भारत का इस विश्वकप में सफर समाप्त हो गया।