सलमान खुर्शीद का बयान कांग्रेस का कबूलनामा, राहुल माफी मांगें : भाजपा

Mukhtar Abbas Naqvi Reacts On Salman Khurshid’s Riot Admission

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के दंगों को लेकर दिए गए बयान को कांग्रेस का कबूलनामा बताते हुए कहा कि अब राहुल गांधी को अपनी पार्टी के गुनाहों के लिए देश से माफी मांग लेनी चाहिए।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यह खुर्शीद का बयान नहीं बल्कि कांग्रेस का कबूलनामा है। कांग्रेस आज़ादी के बाद योजनाबद्ध तरीके से देश और समाज को बांटती रही है। कांग्रेस के दामन पर दंगों के इतने दाग हैं कि उन्हें साफ नहीं किया जा सकता है।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस भारत के मुसलमानों को दंगों से डरा कर वोट लेती रही है। और खुर्शीद ने इसे स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि देर आए दुरुस्त आए। दंगों का गुनाह कबूल किया है। वह कानून अौर अल्पसंख्यक कार्य मंत्री रह चुके हैं।

हज़ारों दंगे कराने वाली कांग्रेस खुद को सेकुलर कहलाती रही है। उन्होंने कहा कि खुर्शीद के बयान से साबित हो गया है कि कांग्रेस पार्टी दंगे कराने की गुनाहगार है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांग लेनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि खुर्शीद ने दो दिन पहले अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के धब्बे होने की बात कही थी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आज फिर कहा कि मैं अपने बयान पर कायम हूं। मैंने जो कहा उसे मैं लगातार कहता रहूंगा। मैंने एक इंसान होने के नाते यह बयान दिया था।

सलमान खुर्शीद के बयान से कांग्रेस पार्टी असहमत