मुलायम के खास नरेश अग्रवाल BJP में होंगे शामिल, सपा को बड़ा झटका

Mulayam special Naresh Agarwal to be included in BJP
Mulayam special Naresh Agarwal to be included in BJP

SABGURU NEWS | लखनऊ समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल ने साइकल का साथ छोड़ा दिया है। सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार नरेश अग्रवाल आज बीजेपी में शामिल होंगे। इसका औपचारिक एलान शाम 4 बजे होगा। नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद थे और मुलायम सिंह यादव के भी काफी खास थे।

बताया जा रहा है समाजवादी पार्टी से राज्यसभा टिकट न मिलने से नरेश अग्रवाल नाराज़ थे। जिसके चलते उन्होंने सपा का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है।

सूत्रों के अनुसार राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल आज बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। भाजपा केंद्रीय संगठन मे बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। नरेश अग्रवाल को बीजेपी राज्यसभा भी भेज सकती है। उल्लेखनीय है कि राज्यसभा चुनावों के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है और सारी तसवीर शाम चार बजे के बाद साफ होने के आसार हैं।

बता दें समाजवादी पार्टी ने नरेश अग्रवाल को राज्यसभा टिकट नहीं दिया है बल्कि सपा की तरफ से जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिया गया है। माना जा रहा है नरेश अग्रवाल के जाने से सपा को बड़ा झटका लगा है। इससे समाजवादी पार्टी के कई और बड़े नेता बीजेपी में जा सकते हैं।