क्रूज ड्रग्स पार्टी केस : दोपहर तक आर्थर रोड जेल से रिहा होंगे आर्यन खान

मुंबई। क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान दोपहर तक जेल से रिहा हो जाएंगे। इससे पहले सुबह 10 जेल के बाहर सडक किनारे बडी संख्या में लोगों की भीड जमा हो गई।

आज सुबह-सुबह करीब 5.30 बजे कोर्ट का आदेश प्राप्त करने के लिए ऑर्थर रोड जेल का बेल बॉक्स सुबह 5.30 बजे खोला गया। उम्मीद की जा रही है कि जेल की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आज दोपहर तक आर्यन खान रिहा हो सकते हैं।

अभिनेत्री जूही चावला ने शुक्रवार को 23 वर्षीय आर्यन के लिए मुचलका दाखिल किया, लेकिन रिहाई आदेश शाम 5.30 बजे तक आर्थर रोड जेल नहीं पहुंच सका, जिसके कारण आर्यन जेल से बाहर नहीं आ पाए।

इससे पहले बॉम्बे उच्च न्यायालय ने गुरुवार को आर्यन की जमानत स्वीकार कर ली थी, लेकिन कागजी कार्यवाही पूरी नहीं होने की वजह से उन्हें शुक्रवार तक जेल में ही रहना पड़ा था। अदालत ने इस मामले के सह आरोपी मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट की भी जमानत स्वीकार की है।

उल्लेखनीय है कि नारकोटिक्स केंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इन तीन लोगों को दो अक्टूबर को क्रूज पर आयोजित ड्रग्स पार्टी के दौरान हिरासत में लिया था और तीन अक्टूबर को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया था।