क्रूज शिप पर रेव पार्टी : शाहरुख खान का बेटा आर्यन समेत तीन अरेस्ट

मुंबई। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार की रात मुंबई तट पर एक क्रूज शिप पर रेव पार्टी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

अधिकारियों ने बताया कि आर्यन के अलावा इस मामले में दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुमुन धमेचंद को भी गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों के मुताबिक आर्यन ने स्वीकार किया कि उसने ड्रग ली थी जबकि अरबाज ने अपने जूतों में ड्रग छूपा कर रखा था।

तीनों पर एनडीपीएस कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।इस मामले में पांच और लोगों से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले आर्यन ने इससे इनकार किया है कि वह पार्टी के लिए आए थे और कहा कि उन्हें फैशन शो के नाम पर आयोजकों ने मेहमान के रूप में बुलाया था।

अधिकारियों की ओर से पूछताछ के दौरान आर्यन ने हालांकि स्वीकार किया कि उन्होंने ड्रग लिया था। एनसीबी ने जहाज से 1.31 लाख रुपए नगद के अलावा एमडीएमए/एक्स्टसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस सहित कई नशीली दवाएं बरामद की हैं।

इसबीच एनसीबी की ओर से नशीली दवा लेने, बिक्री और खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किए गए आर्यन (23) को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया जहां उसे एक दिन के पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

आर्यन ने कहा कि वह अपनी गिरफ्तारी के आधार को समझते हैं और आज देर शाम उसे मजिस्ट्रेट कोर्ट में ले जाने और पेश करने से पहले अपने परिवार को इसकी जानकारी दी।