भरतपुर : कलयुगी पुत्र ने बीमा क्लैम के लालच में कराई पिता की हत्या

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर डिग थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पुत्र ने बीमा क्लैम के रूपयों के लालच में सुपारी देकर अपने ही पिता की हत्या कराने का मामला सामने आया है। इस लोमहर्षक मामले में पुलिस ने सुपारी देकर अपने ही पिता की हत्या करने वाले पुत्र एवं उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि आरोपी पुत्र राजेश जाटव ने अपने पिता मोहकम जाटव का तीन-चार महीने पहले ही दो-तीन बैंकों में करीब 40 लाख का बीमा करवाया था।

पुलिस ने मृतक के पुत्र राजेश जाटव उम्र 30 साल निवासी सहारई कोलोनी थाना डीग के अलाबा सुपारी लेकर इस हत्याकांड में शामिल उसके साथी कान्हा जाटव उम्र 22 साल निवासी फेंचरी थाना वृदावन जिला मथुरा एवं बिजेन्द्र जाटव उम्र 27 साल निवासी सहारई कोलोनी थाना डीग जिला भरतपुर को गिरफतार किया है।

गौरतलब है कि 25 दिसंबर की शाम को मोहकम जाटव का शव थाना क्षेत्र की दिदावली पुलिया के पास पड़ा मिला था। बताया गया कि मृतक मौहकम अपने पुत्र राजेश के परिवार के साथ फरीदाबाद में रह रहा था।

पुत्र राजेश के मन में अपने पिता का एक्सीडेन्टल बीमा कराकर उसकी हत्या कर हत्या को एक्सीडेन्ट का रूप देकर बीमा क्लैम उठाने का ख्याल आया। जिसके लिए वह 24 दिसंबर को अपने पिता को लेकर फरीदाबाद से कोसी एवं कोसी से छटीकरा पहुंचा जहां उसने अपने साथी कान्हा के साथ शराब पी एवं पिता को मारने के लिए 500 रूपए में हथौडा खरीदा।

बाद में दो मोटरसाईकिलों से चारों लोग दिदावली के पास पुलिया पर पहुंचे जहां हथौडे से मौहकम सिंह के सिर एवं शरीर पर वार कर हत्या कर दी एवं उसकी लाश को रोड के किनारे पटक दिया जिससें यह घटना एक एक्सीडेन्ट प्रतीत हो।