फतेहपुर में मूक-बधिर किशोरी से रेप, मामला चौथे दिन दर्ज

mute-deaf teenager raped in Fatehpur
mute-deaf teenager raped in Fatehpur

बिंदकी (फतेहपुर)। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में बोलने व सुनने में अक्षम एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई। घटना के चौथे दिन शनिवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम रूसी निवासी रमेश पासवान (काल्पनिक नाम) ने थाने में दी गई तहरीर में बताया है कि उसकी नाबालिग बेटी जन्म से ही बोल व सुन नहीं पाती। 29 जनवरी को सुबह 11 बजे दिन में शौच के लिए जंगल गई थी।

उसी समय सकरम बाबा मंदिर के थोड़ा पहले जंगल में जहां पर कुसी काश खड़े हैं, गांव के ही सुशील कुमार पुत्र कल्लू धोबी ने उसे पकड़ लिया और दुपट्टे से उसका मुंह बांध दिया।

इसके बाद घसीटकर काश की झाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी ने घर आकर इशारों-इशारों में घटना की जानकारी परिजनों को दी और लिखकर बताया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसने थाने आकर संपूर्ण घटना की जानकारी दी, लेकिन उसकी नहीं सुनी गई। तब से वह बराबर न्याय के लिए चक्कर काट रहा था। शनिवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष सीबी सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर संबंधित लोगों के बयान लिए गए हैं। पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए रविवार को भेजा जाएगा। आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।