पिता को नहीं लगता था कि मैं कभी एक्ट्रेस बन पाऊंगी : रवीना टंडन

 Raveena Tandon: My father didn't believe I could be an actress
Raveena Tandon: My father didn’t believe I could be an actress

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि उनके पिता रवि टंडन को लगता था कि वह कभी एक्ट्रेस नही बन पायेगी।

रवीना को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं। रवीना का कहना है कि उनके फिल्ममेकर पिता रवि टंडन को बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा था कि वह कभी एक्ट्रेस बन सकती हैं। रवीना ने कहा कि उनके पिता का मानना था कि वह एक एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगी क्योंकि उन्होंने कभी भी एक्टिंग और डांस को लेकर कोई स्पेशल ट्रेनिंग नहीं ली थी।

रवीना ने बताया “मेरे पिता को विश्वास नहीं था कि मैं एक्टिंग में उतर सकती हूं, क्योंकि मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले एक्टिंग या डांस की क्लास नहीं ली थी। स्कूल खत्म करने के बाद मैंने तुरंत कैमरे का सामना किया, इसलिए वह थोड़ा हैरान थे. मुझे लगता है कि वह सुखद रूप से हैरान थे।”

गौरतलब है कि रवीना ने फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वह सलमान खान के अपोजिट नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने लाडला, मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, जिद्दी, बड़े मियां छोटे मियां, दिलवाले और दूल्हे राजा जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। रवीना इन दिनों डांस रियलिटी शो नच बलिए के सीजन नौ में जज की भूमिका निभा रही हैं। चर्चा है कि रवीना जल्द ही एक वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं।