फैशन के जरिए मैंने खुद को खोजा : तमन्ना भाटिया

My self-discovery happened through fashion: Tamannaah Bhatia
My self-discovery happened through fashion: Tamannaah Bhatia

मुंबई। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कहा कि जब उन्होंने हिंदी फिल्में करना शुरू किया था, तब वह यह समझने की कोशिश कर रही थीं कि वह वास्तव में कौन हैं और फैशन ने उनकी खुद को खोजने में मदद की थी।

तमन्ना ने कहा कि जब मैंने काम करना शुरू किया और हिंदी फिल्मों में अभिनय शुरू किया, तब मैं वास्तव में यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि मैं कौन हूं। वह खोज धीरे-धीरे फैशन के जरिए पूरी हुई।

तमन्ना ने कहा कि फैशन एक शख्स के रूप में खुद को व्यक्त करने का एक अच्छा माध्यम है। मुझे लगता है कि मैं आत्मविश्वास से कह सकती हूं कि मैं इसके लिए बहुत मेहनत नहीं करती हूं।

अभिनेत्रियों के फैशन की कभी प्रशंसा भी होती है तो कभी उसके लिए उन्हें आलोचना भी सहनी पड़ती है। इस पर तमन्ना तहती हैं कि मुझे लगता है कि यह मददगार है। मैं आलोचकों की आभारी हूं, क्योंकि मैं तब तक बेहतर नहीं कर सकती, जब तक मुझे आलोचना नहीं मिलती। हालांकि कभी-कभी कठोर शब्द मेरी मदद करते हैं और मुझे नए प्रोजेक्टों को करने के लिए उत्साहित करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं बहुत सारी दक्षिण भारतीय फिल्में कर रही हूं। मैंने अभी एकतेलुगू फिल्म पूरी की है। यह (मेरा शेड्यूल) बहुत व्यस्त है, लेकिन मैं फिल्मों का आनंद उठा रही हूं। एक कलाकार के तौर पर अलग-अलग चरित्रों को कर रही हूं, क्योंकि यह समय (नायिकाओं के लिए) है।

तमन्ना के अनुसार मैं जितनी भी फिल्में कर रही हूं, वे महिला प्रधान हैं। उनका विषय महिला केंद्रित है। चूंकि यहां गुंजाइश है, इसलिए इस तरह की फिल्मों के लिए यह एक बहुत अच्छा समय है।

तमन्ना ने लॅक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट 2018 में डिजाइनर अश्विनी रेड्डी के लिए रैंपवॉक किया। वह शो स्टॉपर थीं। तमन्ना इस दौरान लाल रंग की लंबी स्कर्ट के साथ कढ़ाई वाला ब्लाउज पहने काफी आकर्षक नजर आ रही थीं।