मेरी पत्नी मेरी सबसे अच्छी दोस्त है : इरफान खान

My wife is my best friend: Irfan Khan

My wife is my best friend: Irfan Khan

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | अभिनेता इरफान खान का कहना है कि उनकी पत्नी सुतापा सिकदर उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। सुतापा उनकी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ का भी निर्माण कर चुकी हैं। इरफान ने कहा, मेरी पत्नी मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और हम सभी चीजों पर चर्चा करते हैं और उन्होंने सोचा कि ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी फिल्म का निर्माण करना बहुत अच्छा होगा क्योंकि यह एक अनूठी प्रेम कहानी है।उन्होंने कहा, हमने एक ही फिल्म स्कूल में पढ़ाई की और मेरी पत्नी मेरी तुलना में सभी चीजों को ज्यादा बेहतर समझती हैं। उनके पास बहुत सृजनात्मक ऊर्जा है, जो ‘करीब करीब सिंगल’ और इसकी कहानी में खूबसूरती से दिखाई दी है।

तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में पार्वती प्रमुख भूमिका में थी। यह 17 फरवरी को टेलीविजन चैनल एंड टीवी पर प्रसारित होगी। यह विपरीत व्यक्तित्व वाले दो लोगों की कहानी है, जो डेटिंग एप के माध्यम से मिलते हैं।इरफान का मानना है कि प्यार कहीं भी मिल सकता है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो