एयर हॉस्टेस सुसाइड मामले में होगा दोबारा पोस्टमार्टम

mysterious death of Air hostess in delhi prompts second postmortem

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में कथित तौर पर छत से कूदकर आत्महत्या करने वाली विमान परिचारिका के शव का सोमवार को दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि मृतका अनीशिया बत्रा के पति के परिवार को नोटिस भेजकर जांच में सहयोग करने को कहा गया है। अपराध शाखा के दल के घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा करने के बाद फॉरेंसिक साइंस टीम भी सबूत जुटाने का प्रयास करेगी।

पुलिस ने मृतका और उसके पति के बैंक खातों का ब्योरा मांगा है। इसके अलावा मृतका की हीरे की अंगूठी और उसके पति की लक्जरी कार भी जब्त कर ली गई है।

अनीशिया (39) लुफ्थांसा एयरलाइन में विमान परिचारिका थी। उसने 13 जुलाई को कथित तौर पर अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय अनीशिया का पति घर में था लेकिन उसने पुलिस को बताया कि उसे भी पत्नी के छत से कूदने के बाद घटना की जानकारी मिली।

पुलिस ने बताया कि विमान परिचारिका का पति उसे तुरंत अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया और इस संबंध में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई।

अनीशिया के परिवार ने मामले में पति की भूमिका होने का आरोप लगाते हुए कहा कि दो वर्ष पहले दोनों की शादी हुई थी और उसके बाद से ही उनकी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि अनीशिया का पति शराबी है और पैसे की मांग को लेकर अक्सर उसकी पिटाई करता था।