माईटीम11 ने लांच की स्पोर्ट्स क्विज

MyTeam11 launches sports quiz
MyTeam11 launches sports quiz

जयपुर। भारत के प्रमुख फैंटेसी गेम्स प्लेटफार्मों में से एक माईटीम11ने अपने डेढ़ करोड़ से अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए सोमवार को माई टीम11 क्विज को शुरू किया, जो ज्ञान आधारित स्पोर्ट्स क्विज होगी।

माईटीम11 क्विज माईटीम 11 एप्लीकेशन पर ही खेला जाएगा। इसे हर रोज प्रति घंटे के आधार पर 10 प्रश्न प्रारूप में आयोजित किया जाएगा। प्रश्न विशुद्ध रूप से प्रतिभागियों के खेल ज्ञान के परीक्षण पर आधारित होंगे और प्रक्रिया के दौरान उन्हें वास्तविक नकद राशि जीतने का मौका भी दिया जायेगा। क्विज़ को उन सभी उपयोगकर्ताओं द्वारा एक्सेस किया जा सकता है जिनके पास माईटीम11 यूजर एकाउंट हैं और एप्लिकेशन पर आने वाले नए यूज़र्स के लिए भी यह सेवा उपलब्ध है।

माईटीम11 के सीओओ और सह-संस्थापक, संजीत सिहाग ने कहा, हमारे उपयोगकर्ता उत्साही खेल प्रेमी हैं जिन्हें अपने खेल के बारे में उच्च तकनीकी समझ और ज्ञान है। ऐसे समय में जब कोविड-19 की वजह से सभी खेलों को वैश्विक स्तर पर निलंबित कर दिया गया है, हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम उन्हें अपने साथ जोड़े रखें और उसके लिए पर्याप्त कारण प्रदान करें और खेल प्रश्नोत्तरी उनके लिए सही विकल्प होगा।

माईटीम11 पहले से ही क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, फुटबॉल और हॉकी जैसे छह प्रमुख फैंटेसी खेलों के लिए घर है। फरवरी में एक बहु-खेल एग्रीगेटर स्पोर्ट्सटाइगर को लॉन्च करने के बाद यह ब्रांड द्वारा माईटीम11 क्विज़ का लॉन्च दूसरी बड़ी घोषणा के रूप में हुआ है।