Nach Baliye के सेट पर रवीना टंडन को आया गुस्सा, माइक फेंक कर छोड़ा सेट

nach-baliye-9-raveena-tandon-maniesh-paul-get-into-a-big-fight-on-set
nach-baliye-9-raveena-tandon-maniesh-paul-get-into-a-big-fight-on-set

डांस रियलिटी शो नच बलिए 9′ (Nach Baliye 9) इन दिनों जमकर चर्चा में है। शो में अक्सर कपल के झगड़े और प्यार तो देखने को मिलते ही है, लेकिन अब शो की जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) और एंकर मनीष पॉल (Maniesh Paul) के बीच का झगड़ा इन दिनों चर्चा में है। जी हाँ, दोनों के बीच एक मजाक को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि रवीना गुस्‍से में शो ही छोड़कर चली गई।

खबरों के अनुसार, रवीना मनीष से काफी ज्यादा गुस्सा हुई, जिसके चलते शो की शूटिंग कुछ देर के लिए रोकनी पड़ गई। एक वेबसाइट के अनुसार, रवीना कान में ईयरफोन लगाए हुए थीं, जिसमें उन्‍हें बैक स्‍टेज से इंस्‍ट्रक्‍शन दिए जा रहे थे। तभी मनीष उन्‍हें कुछ ऐसा करते दिखे जिससे रवीना चिढ़ गईं। उन्‍हें लगा कि मनीष यह हरकत उन्‍हें चिढ़ाने के लिए कर रहे हैं। इसके बाद रवीना मनीष पर गुस्सा हो गई। उन्होंने मनीष से कहा कि जब वह बात कर रही हों तो मनीष ऐसी हरकतें न करें। लेकिन रवीना के इस रवैए से मनीष भी भड़क गए और उन्‍होंने कहा कि वह सिर्फ अपना काम कर रहे हैं।

इसके बाद रवीना और भी ज्यादा गुस्सा हो गई। वह अपना माइक फेंक कर सेट छोड़ कर चली गईं। करीब लगभग 1 घंटे में शूटिंग रुकी रही।