करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म साबित होगी नागराज : यश कुमार

Nagaraj will prove to be the best film of career: Yash Kumar
Nagaraj will prove to be the best film of career: Yash Kumar

पटना । भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म नागराज उनके अब तक के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म साबित होगी।

यश कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नागराज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म उनकी ही वर्ष 2016 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म इच्छाधारी की सीक्वल है। फिल्म में यश कुमार के अलावा अंजना सिंह और पायस पंडित की अहम भूमिकायें है। यह फिल्म बिहार, झारखंड और नेपाल में तीन अगस्त को प्रदर्शित हो रही है।

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आये यश कुमार ने बताया कि फिल्म नागराज उनके करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म साबित होगी। नागराज लोगों की सोच से उपर की फिल्‍म है। इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है। इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है जिससे यह अन्‍य फिल्‍मों से काफी बेहतर लग सके। मैंने अब तक जितनी फिल्‍में की है, नागराज उसमे बेस्ट है। मुझे लगता है कि ‘नागराज’ को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रिस्‍पांस मिलेगा।

यश कुमार ने बताया कि फिल्म नागराज कई मायने में आम भोजपुरी फिल्मों से अलग है। इस फिल्‍म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है साथ ही अफ़्रीका के जंगलों में जा कर इसकी शूटिंग की गयी है ताकी फ़िल्म के सीन्स रीयल लगे।