ट्रक एवं कार में भिड़ंत में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 3 घायल

नागौर। राजस्थान में नागौर जिले के कुचामन शहर के मेगा हाइवे पर शनिवार देर शाम एक ट्रक एवं कार में भिड़ंत होने से कार सवार तीन महिलाओं एवं दो पुरुषों सहित पांच लोगों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना में घायल लोगों का कुचामन के राजकीय हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों के शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

सभी मृतक एवं घायल चूरू जिले के राजलदेसर के रहने वाले थे तथा दो सगे भाइयों के परिवार के हैं। हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर संवेदना जताई है।

हादसे में कार सवार जरीना (47) नसीम (45), नाजमीन (14) और इस्माइल (55) एवं मोहम्मद हुसैन (50) की मौत हो गई। जबकि मुस्कान (19), तमन्ना (17) और अक्सा (6) गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पड़ोस के लोगों एवं राहगीरों की सहायता से सभी घायलों को कुचामन के राजकीय हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस सडक हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि नागौर के कुचामन शहर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी इस हादसे पर दुख प्रकट किया।