नलगोंडा नगरपालिका अध्यक्ष के पति बी. श्रीनिवास की हत्या

Nalgonda municipality Chairpersons husband Boddupalli Srinivas Found Murdered

हैदराबाद। नलगोंडा नगरपालिका की अध्यक्ष बी.लक्ष्मी के पति की बुधवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई। नगरपालिका अध्यक्ष ने कहा कि उनके पति बी. श्रीनिवास एक फोनकॉल के आने के बाद मध्यरात्रि को घर के बाहर गए थे।

श्रीनिवास का शव तेलंगाना के नलगोंडा शहर के एक नाले से बरामद किया गया है। पुलिस को संदेह है कि श्रीनिवास, चार या पांच लोगों के एक समूह के साथ हुई झड़प के दौरान एक नाले में गिर गए। इसके बाद हमलावरों ने पत्थर मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। श्रीनिवास की हत्या से शहर में तनाव फैल गया है। वह कांग्रेस विधायक कोमातिरेड्डी वेंकट रेड्डी के करीबी थे।

वेंकट रेड्डी व दूसरे नेताओं ने इसे तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेताओं द्वारा एक राजनीतिक हत्या बताते हुए धरना दिया। कांग्रेस ने शहर में बंद का भी आह्वान किया। पुलिस ने किसी भी हिंसा को रोकने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी है।

राज्य कांग्रेस के प्रमुख उत्तम कुमार रेड्डी ने हत्या के लिए टीआरएस सरकार पर आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस से दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने व निष्पक्ष जांच की मांग की।