वाराणसी वायुसेना के विशेष विमान से पहुंचे मोदी  

Narendra Modi arrives at Varanasi Special Air
Narendra Modi arrives at Varanasi Special Air

SABGURU NEWS | वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायुसेना के विशेष विमान से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर राज्यपाल राम नाईक के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायुसेना के विमान बीबीजे 737 से लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पर पहुंचे हैं। यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के स्वागत करेंगे।पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 10:22 बजे पहुंच गए। अब फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के आने का इंतजार है जो थोडी ही देर में फाल्कन विमान से अपनी पत्नी ब्रिगेटी मैक्रों के साथ पहुंच रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की अगवानी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही राज्यपाल राम नाईक, सीएम योगी आदित्यनाथ पुराने टर्मिनल भवन के वीआईपी लाउंज में गए। इससे पहले राज्यपाल राम नाईक तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने मुख्य टर्मिनल भवन के वीआईपी लाउंज में प्रधानमंत्री के आगमन का इंतजार किया। इनके साथ अन्य अधिकारी पुराने टर्मिनल भवन के वीआईपी लाउंज में थे।

जब I PHONE X के जैसा मोबाइल मिल रहा है इतने काम दाम में तो कोई क्यों न ले || देखिये ये वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष विमान लैंडिंग के दौरान इंडिगो एयरलाइंस के मुंबई जाने वाले विमान को कुछ देर के लिए एयरपोर्ट पर रोका गया। इंडिगो का विमान अभी भी एप्रन पर रुका हुआ है। फ्रांस के राष्ट्रपति के विमान लैंडिंग के दौरान इंडिगो एयरलाइंस के दिल्ली जाने वाले विमान को भी एप्रन पर रोका गया।

11 साल के बच्चे ने बनाये कमाल के 6 PACK ABS || देखिये ये वीडियो