सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल का बयान खारिज किया

Naresh Agarwal Joins BJP, But Sushma Swaraj is Miffed Over Ex-SP Leader's Misogynist Remark on Jaya Bachchan
Naresh Agarwal Joins BJP, But Sushma Swaraj is Miffed Over Ex-SP Leader’s Misogynist Remark on Jaya Bachchan

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन के संबंध में की गई टिप्पणी पर नाराजगी जताते हुए उसे खारिज कर दिया है।

स्वराज ने सोमवार शाम अपने ट्वीट में कहा कि नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं, उनका स्वागत है, लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।

अग्रवाल ने अपराह्न भाजपा के मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से भेंट की और रेल मंत्री पीयूष गोयल के हाथों पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर संवाददाताओं के समक्ष अपनी बात रखते हुए अग्रवाल अपने चिरपरिचित अंदाज में वह कह गए जो भाजपा को नागवार गुज़रा।

उन्होंने समाजवादी पार्टी छोड़ने के कारणों को गिनाते हुए कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई। फिल्मों में डांस करने वाली, रोल करने के नाम पर मेरा (राज्यसभा का) टिकट काटा गया।

अग्रवाल की इस टिप्पणी को पार्टी ने उसी वक्त खारिज कर दिया था और यह भी साफ कर दिया था कि उनकी यह टिप्पणी सदस्यता ग्रहण करने के पहले की टिप्पणी है। अग्रवाल का बयान खत्म होने पर भाजपा प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि इससे पहले पीयूष गोयल अग्रवाल को सदस्यता की पर्ची सौंपें, मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि चाहे चलचित्र हों या जीवन के किसी भी पहलू में काम करने वाले लोग हों, भाजपा हर किसी का सम्मान करती है।

कक्ष में संवाददाताअों ने इसके बाद अग्रवाल से सवालों की झड़ी लगा दी लेकिन डॉ. पात्रा ने उन्हें इशारों में ही समझा दिया कि वे अब भाजपा के सदस्य बन चुके हैं और वे मीडिया से कुछ नहीं कहें। तत्पश्चात अग्रवाल संवाददाताओं से कुछ नहीं बोले और गोयल उन्हें बाहर ले गए।