लाल बहादुर शास्त्री पर बनने वाली फिल्म में नसीरुद्दीन, मिथुन नजर आएंगे

Naseeruddin, Mithun will be seen in a film on Lal Bahadur Shastri

Naseeruddin, Mithun will be seen in a film on Lal Bahadur Shastri

मुंबई : लाल बहादुर शास्त्री की 52वीं पुण्यतिथि पर फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री की विवादस्पद मौत पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम ‘द ताशकंद फाइल्स’ होगा।

अग्निहोत्री ने कहा, “स्वतंत्र भारत के सबसे बड़े रहस्य पर बनने वाली फिल्म के लिए जरूरी है कि हम महान कलाकारों के साथ विश्वसनीयता से काम करें।”

अग्निहोत्री ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “इस दिन हमारे दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की ताशकंद में रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी। यह हृदयघात था क्या उन्हें जहर दिया गया था? 52 साल बाद भी आजाद भारत में गुप्त रखी गई इस बात का खुलासा नागरिकों, उनके परिजनों व समर्थकों के समक्ष नहीं हुआ है। कई सालों के शोध के बाद मैं ‘द ताशकंद फाइल्स’ के साथ मौजूद हूं।”

HOT NEWS UPDATE: अमिताभ ने घुमा ली निगाहें इस अभिनेत्री की ड्रेस को देख़ कर

निर्देशक लाल बहादुर शास्त्री की भूमिका के लिए एक प्रसिद्ध कलाकार का चुनाव करेंगे। इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह शुरू होगी।

HOT NEWS UPDATE: देख कर आप भी होजाएगे हैरान जब जाने गे रोबोट्स पशु…

1965 की भारत-पाकिस्तान की जंग की समाप्ति के शांति समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद ताशकंद में कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने के कारण लाल बहादुर शास्त्री की मौत हो गई थी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE