नसीराबाद : पानी के हौद में गिरे बच्चे को बचाने के प्रयास में 4 युवकों की मौत

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के नसीराबाद के नजदीकी श्रीनगर थाना क्षेत्र के लवेरा गांव में खेत पर बने पानी के हौद में गिरे बच्चे को बचाने के प्रयास में चार युवकों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लवेरा गांव स्थित खेत में पानी की हौद में पैर फिसलने से एक बच्चा हौद नुमा कुएं में गिर गया। उसके बाद उसे बचाने के लिए कूदे चार अन्य युवक भी मौत के आगोश में समा गए। हालांकि हौद में गिरे बच्चे को बचा लिया गया है।

हादसे के शिकार युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बहार निकाला। प्रथम दृष्टया पानी की हौद में जहरीली गैस से भी इनकी मृत्यु बताई जा रही है।

घटना की सूचना पर नसीराबाद की उपाधीक्षक पूनम भरगड़ मौके पर पहुंची और हादसे के शिकार चार युवकों को नसीराबाद के राजकीय सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और वे लोग शवों के साथ नसीराबाद पहुंच गए जहां मृतकों के परिजन एवं ग्रामीण निष्पक्ष जांच एवं मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

परिस्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा भी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर डटे हैं। पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर भी हादसे की सूचना पर सीधे अस्पताल पहुंचे और ग्रामीणों के साथ खड़े हैं।