नेशनल हेराल्ड केस : अजमेर में कांग्रेस का केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में काग्रेसियों ने केन्द्र सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूतला फूंका और राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन देकर तुरंत हस्तक्षेप करने की मांग की।

अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी के झण्डे तले कांग्रेसी स्थानीय डाक बंगले पर एकत्रित हुए और नेशनल हेराल्ड मामले में पिछले तीन दिन से अपने नेता राहुल गांधी को तंग किए जाने के मामले में प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और क्रेन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर ईडी के दुरुपयोग पर आक्रोश व्यक्त किया। आक्रोशित कांग्रेसजनों ने कलेक्ट्रेट के बाहर सड़क पर प्रधानमंत्री के पुतले को आग के हवाले कर दिया। बाद में राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन देकर भाजपा की केन्द्र सरकार की दमनकारी नीति के खिलाफ हस्तक्षेप की मांग की।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन, विधायक राकेश पारीक, पूर्व विधायक डा.श्रीगोपाल बाहेती, महेंद्र सिंह रलावता ने आरोप लगाया कि देश में महंगाई, बेरोजगारी, भूखमरी आदि मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए राहुल गांधी को तंग किया जा रहा है। भाजपा की ओर से पैगम्बर साहब के लिए बोले गए अपमान जनक बातों से ध्यान हटाने के लिए राहुल गांधी को घेरा जा रहा है पर कांग्रेस न झूकेगी और न टूटेगी।