नवजोत सिद्धू शामिल होंगे इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में

Navjot Sidhu will be included in Imran's swearing-in ceremony
Navjot Sidhu will be included in Imran’s swearing-in ceremony

चंडीगढ़ । पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंद्धू ने आज कहा कि वह इमरान खान के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने को लेकर 11 अगस्त को इस्लामाबाद में होने वाले समारोह में शिरकत करेंगे।

सिद्धू ने यहां चंडीगढ़ प्रैस क्लब में ‘ मीट द प्रैस ‘ कार्यक्रम में इस सम्बंध में पूछे गये एक सवाल पर यह जानकारी- दी। उन्हाेंने कहा कि उन्हें श्री खान का आमंत्रण मिला है तथा यह उनके लिये सम्मान की बात है। उन्होंने आमंत्रण स्वीकार कर लिया है। कोई जाये या न जाये वह वह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिये जरूर पाकिस्तान जाएंगे।

सिद्धू ने खान को उनकी तहरीक ए इंसाफ पार्टी के पाकिस्तान में नेशनल असेम्बनी के लिये गत सप्ताह हुये चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने के लिये बधाई दी। पड़ोसी के नाते भारत के साथ बेहतर सम्बंध कायम करने की श्री खान की पेशकश को लेकर उन्होंने कहा कि खान एक खिलाड़ी हैं और खिलाड़ी दो देशों के बीच पुल और कड़ी काम कर लोगों को जोड़ते हैं ऐसे में उनकी बात पर विश्वास किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि स्वयं उनकी दिली इच्छा है कि दोनों देशों के लोगों के बीच मेलजोल बढ़े और वह बिना किसी रूकावट के सीमा के आर-पार आ जा सकें।

कश्मीर मसला तथा इसे बातचीत की टेबल पर हल करने श्री खान के बयान को लेकर सवाल पर पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि इस सम्बंध में उनका दृष्टकोण वही है जो केंद्र सरकार का है। इस मसले पर वह केंद्र सरकार के साथ हैं और इसके अलावा उन्हें कुछ नहीं कहना है।