मसूद खान के बगल में बैठने पर सिद्धू की खिंचाई

Navjot Singh Sidhu sits next to PoK President Masood Khan at Imran khan's swearing in
Navjot Singh Sidhu sits next to PoK President Masood Khan at Imran khan’s swearing in

इस्लामाबाद। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के बगल में बैठने पर सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने इस्लामाबाद पहुंचे थे, जहां उनके बैठने की व्यवस्था मसूद खान के बगल में की गई। उनकी यह तस्वीर वीडियो सहित ट्विटर और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शनिवार को कार्यक्रम के तुरंत बाद वायरल हो गई।

सिद्धू की इस तस्वीर और वीडियो के वायरल होते ही लोगों की टिप्पणियों की झड़ी लग गई। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सिद्धू की एक और तस्वीर जिसमें वह पाकिस्तान की सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा को गले लगा रहे हैं, सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर लोग कांग्रेस नेता का मखौल उड़ाने के साथ ‘शेम ऑन सिद्धू’ जैसी टिप्पणियां कर रहे हैं।

सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने मित्र इमरान खान के शपथ समारोह की सराहना करते हुए लिखा है कि उनके लिए यह एक बहुत भावुक अवसर है। वह अत्यंत भाग्यशाली हैं कि उन्हें इमरान खान को देखने का मौका मिला। उन्होंने लिखा कि मेरा यार दिलदार, वज़ीर-ए-आजम पाकिस्तान।