मुझे भी देशमुख की तरह फंसाने की साजिश हो रही है : नवाब मलिक

मुंबई। महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक ने आशंका जाहिर की है कि उन्हें राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की तरह फंसाने की साजिश रची जा रही है।

मलिक ने शनिवार को कहा कि जब वह दुबई में एक कार्यक्रम में गए थे, उसी दौरान दो लोग उनके घर, स्कूल और पोते-पोतियों के बारे में जानकारी लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जब स्थानीय नागरिकों ने उन्हें रोक कर उनके बारे में पूछताछ की, तो वे वहां से भाग गए।

उन्होंने सोशल मीडिया पर उन लोगों की तस्वीरें शेयर किए जाने के बाद इस बारे में जानकारी मांगी है। उन्होंने कहा कि लगता है ‘कू’ हैंडल पर उनके बारे में जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को उनके और उनके परिवार के बारे में जानकारी चाहिए तो वह देने को तैयार हैं।

मलिक ने दावा किया कि उनके खिलाफ केंद्र सरकार के कुछ अधिकारी अपने व्हाट्सएप पर मसौदा तैयार कर रहे हैं और ई-मेल के माध्यम से उनके खिलाफ झूठी शिकायत करने के लिए लोगों को उकसा कह रहे हैं। उन्हें इस संबंध में केंद्रीय अधिकारी के व्हाट्सएप चैट के सबूत मिले हैं। उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि केंद्र सरकार अगर राज्य के मंत्रियों को फंसाने की कोशिश करेगी, तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगर किसी मंत्री की जासूसी कर झूठे आरोप लगाने की कोशिश की जाती है, तो मामले की सूचना केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुंबई पुलिस आयुक्त को दी जाएगी।