ठाकरे 2 में काम करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui will work in Thackeray 2
Nawazuddin Siddiqui will work in Thackeray 2

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन का कहना है कि बालासाहेब ठाकरे की बायॉपिक ‘ठाकरे’ के सीक्वल ‘ठाकरे’ 2 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है और वह इस फिल्म में भी काम करेंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शिव सेना प्रमुख बाला साहब की बायॉपिक ‘ठाकरे’ में उनकी भूमिका निभाई थी। अब फिल्म के पार्ट 2 यानी ‘ठाकरे 2’ पर काम शुरू हो गया है। नवाज ने बताया कि ‘ठाकरे 2’ की स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो गया है, जैसे ही लिखाई का काम पूरा हो जाएगा, वह शूटिंग से पहले की जाने वाली वर्कशॉप शुरू कर देंगे।

नवाजुद्दीन ने कहा कि इस समय फिल्म ठाकरे 2 की स्क्रिप पर काम चल रहा है, जाहिर है फिल्म का पार्ट 2 भी मैं करूंगा। जैसे ही स्क्रिप्ट के लिखाई का काम पूरा हो जाएगा और संजय राउत जी मुझे इन्फॉर्म करेंगे मैं उस फिल्म पर भी काम करूंगा। फिल्म में बालासाहब ठाकरे का जो किरदार मैं निभाऊंगा वह बहुत ही इंट्रेस्टिंग हैं, पहला भाग कर चुका हूं। बहुत मेहनत की थी मैंने फिल्म के पहले भाग में और मजा भी बहुत आया था।

नवाजुद्दीन इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ आथिया शेट्टी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।