पायल घोष के यौन शोषण मामले की जांच करेगा NCW

नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने रविवार को कहा कि अभिनेत्री पायल घोष की ओर से बॉलीवुड के मशहूर निदेशक अनुराग कश्यप पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों की जांच की जाएगी।

शर्मा ने कहा कि उन्होंने अभिनेत्री से आयोग में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है और इस मामले की शिकायत संबंधित पुलिस थाना में भी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने ट्विटर पर फिल्म निदेशक पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं जिससे इस मामले की आयोग को जानकारी मिली।

अध्यक्ष ने कहा कि एनसीडब्ल्यू में शिकायत करने की प्रक्रिया संबंधी लिंक अभिनेत्री को भेज दिया गया है। आयोग इस मामले की जांच करेगा।

पायल घोष ने शनिवार को एक वीडियो शेयर करके अनुराग कश्यप पर वर्ष 2014-15 के दौरान उसका यौन शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए। अभिनेत्री ने ट्विटर के जरिए निदेशक पर आरोप लगाया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई कि वह निदेशक के खिलाफ सख्त कदम उठाएं।

अभिनेत्री ने ट्वीट किया था कि अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की। नरेंद्र मोदी जी कृपया कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं।

पायल घोष ने कहा कि मैं जानती हूं कि मुझे नुकसान पहुंच सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मदद करें। अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए देर रात ट्वीट किया कि अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है।