राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन शासनकाल में असहिष्णुता का माहौल: ज्योतिरादित्य सिंधिया

Senior Congress leader and MP Jyotiraditya Scindia
Senior Congress leader and MP Jyotiraditya Scindia

SABGURU NEWS | भोपाल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के शासनकाल में देश में असहिष्णुता का माहौल है।

श्री सिंधिया ने आज यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान एक प्रश्न के उत्तर में यह टिप्पणी की।

त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति तोड़े जाने के संबंध में पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजग-भाजपा के चार साल के शासनकाल में असहिष्णुता बढ़ रही है। देश की संस्कृति और सभ्यता को खंडित करने का प्रयास हो रहा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि जब भाजपा के नेता आपत्तिजनक बयान देते हैं, तब प्रधानमंत्री और अन्य मंत्री चुप्पी साध लेते हैं। जब विपक्ष इस पर आपत्ति उठाता है तो ये बयान आता है कि उनके कहने का तात्पर्य यह नहीं, ये था। वहां भी खेद प्रकट नहीं किया जाता।

उन्होंने भजपा के कई नेताओं के बयान का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया कि ये भारत की धर्मनिरपेक्षता और उदारवादी विचारधारा को खंडित करने की एक सोची समझी साजिश है। ये विचारधारा इस देश में नहीं चल पाएगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो