राजग की एकजुटता बनी रहेगी : राम विलास पासवान

NDA's solidarity will continue: Ram Vilas Paswan
NDA’s solidarity will continue: Ram Vilas Paswan

नयी दिल्ली । लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख एवं केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने आज विश्वास व्यक्त किया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की एकजुटता बनी रहेगी और वह अगले लोकसभा चुनाव में फिर सत्ता में आयेगा।

पासवान ने अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राजग अगला लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही लड़ेगा और बड़ी जती हासिल कर फिर से सत्ता में आयेगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है और उसकी यह एकता बनी रहेगी।

बिहार में जनता दल (यू) के लोकसभा सीटों कों लेकर उठाये जा रहे मुद्दे पर श्री पासवान ने कहा कि सीटों के बंटवारे को लेकर जब सभी सहयोगी दल बैठेंगे तो सारी समस्याओं का समाधान हो जायेगा। उन्होंने कहा कि जद (यू) कितनी सीट पर चुनाव लड़ेगा इसके बारे में उसने अब तक कुछ नहीं कहा है।

लोजपा नेता ने कहा कि चुनाव में राजनीतिक दल जीत की संभावना वाली सीटों पर सबसे अधिक ध्यान देते हैं जिसके कारण कई बार कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो जाती है। उन्होंने कहा कि एक बार तो उन्होंनें बिहार में श्रीमती राबड़ी देवी के खिलाफ अपने एक ड्राइवर को टिकट दे दिया था और उसे अच्छी संख्या में वोट मिले थे। इसलिए ऐसा नहीं सोचना चाहिए कि ड्राइवर कोई छोटा व्यक्ति होता है।

उन्होेंने कहा कि वह सामाजिक न्याय और अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा को लेकर संघर्ष करते रहें है और उनका यह अभियान जारी रहेगा। कुछ राजनीतिक दल अल्पसंख्यकों को भारतीय जनता पार्टी का भय दिखाकर उसे वोटबैंक की तरह इस्तेमाल करते रहे हैं जिससे उन्हें सचेत रहना चाहिए।