NDPS विशेष अदालत ने आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाई

मुंबई। नारकोटिक ड्रग्स एंड सॉयकोट्रोपिक सब्सटेंस की विशेष अदालत ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि गुरुवार को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी।

बम्बई उच्च न्यायालय में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तिथि निर्धारित किए जाने के कुछ घंटे बाद आरोपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एनडीपीएस विशेष अदालत के समक्ष पेश हुए। विशेष अदालत ने सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी।

क्रूज में हुई रेव पार्टी के दौरान ड्रग लेने के मामले में आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन से उनके पिता शाहरुख खान ने आज मुलाकात की। दोनों की यह मुलाकात राज्य सरकार द्वारा जेल में बंद अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए आगंतुकों पर लगाए गए प्रतिबंध में छूट दिए जाने के बाद हुई। इससे दो हफ्ते पहले आर्यन मां गौरी खान से मिले थे।

उल्लेखनीय है कि खुफिया सूचना के आधार पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम की एक टीम ने दो अक्टूबर की रात गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा और कथित तौर पर नशीले पदार्थ जब्त किए थे तथा आर्यन, मर्चेंट और धमेचा सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक छापेमारी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टेसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त किए गए।

आर्यन ड्रग मामला : शाहरुख, अनन्या के घर पर छापा