‘अय्यारी’ की टीम ने नीरज पांडे को सराहा

Neeraj Pandey praises 'Ayyar' team
Neeraj Pandey praises ‘Ayyar’ team

मुंबई। नीरज पांडे की जासूसी फिल्म अय्यारी इस गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अपनी फिल्मों के साथ सामाजिक प्रासंगिकता के मुद्दों को सामने लाने के लिए मशहूर फिल्मकार नीरज पांडे को अपने कलाकारों से भी खूब प्यार और सम्मान मिलता है।

अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि मैं खुश हूं और नीरज पांडे को धन्यवाद देना चाहता हूं कि इतनी सफलता हासिल करने के बाद भी, उन्होंने इस तरह की फिल्में बनाना अभी तक जारी रखा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि मैं पहली बार नीरज सर के साथ काम कर रहा हूं, उन्होंने मेरे लिए यह बहुत आसान बना दिया है। मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में सोचा है कि हम क्या कर सकते हैं।

मनोज वाजपेयी ने कहा कि वह मुझे सहज महसूस कराते हैं। मुझे ऐसा महसूस कराया, जैसे मैं सेट से ही हूं। वह विभिन्न प्रकार के विषयों के साथ आ रहे हैं और हर बार अलग तरीके से काम करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नीरज पांडे के साथ काम करना आनंद और सम्मान की बात है।

अभिनेता आदिल हुसैन ने नीरज पांडे की फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि यह एक बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है, क्योंकि भारत में हम इतने सारे मुद्दों की स्थिति के बारे में बात करने में असहज महसूस करते हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा कि ऐसी फिल्म में काम करना मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है।अभिनेत्री पूजा चोपड़ा ने भी ट्वीट किया कि सर के साथ ‘अय्यारी’ पर काम करने का अनुभव मैं कभी नहीं भूल सकती। 26 जनवरी, 2018 को सिनेमाघरों में देखिए।

फिल्म की टीम के एक अन्य सदस्य ने कहा कि नीरज सर की अच्छी गुणवत्ता यह है कि जो लोग उनके साथ काम करते हैं, वे उनके दोस्त बन जाते हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE