नेहा कक्कड़ के छोटे कद का कॉमेडियन ने उड़ाया मजाक, तो भाई ने लगाई क्लास

neha kakkar and brother tony have reacted sharply on comedian kiku sharda
neha kakkar and brother tony have reacted sharply on comedian kiku sharda

मुंबई। पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की आवाज का आज हर कोई दीवाना है। वह आये दिन एक से बढ़कर एक गाने हिट दे रही है। लेकिन उन्हें अपने छोटे कद के लिए बार-बार ट्रोल होना पड़ा है। लेकिन इस बार तो हद ही पार हो गई। एक जाने माने कॉमेडियन ने नेहा कक्कड़ के छोटे कद का मजाक बनाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोनी मैक्स पर प्रसारित डॉ. प्राण लेले शो में डॉक्टर बनें जाने मानें कॉमेडियन कीकू शारदा और नर्स बनें गौरव गेरा एक छोटे कद की लड़की का मजाक उड़ाते हैं। वह लड़की खुद को नेहा शक्कर बताती है। वह इलाज के लिए डॉक्टर के पास सेल्फी लेती हुई आती है। इसके बाद कीकू और गौरव मिलकर ‘नेहा शक्कर’ का जमकर मजाक उड़ाते हैं। यहीं नहीं शो में कीकू ना सिर्फ उनके चेहरा या कद का बल्क‍ि उनके टैलेंट का भी मजाक बनाते है।

इसके बाद नेहा ने शो अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा जो कुछ भी हुआ उसे भूल जाएं। नेहा ने फैंस के सपोर्ट के लिए भी आभार जताया है। उन्होंने कहा कि वे कल दुखी थीं लेकिन आज नहीं हैं।

वहीं नेहा के भाई टोनी टक्कर ने शो मेकर्स को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा, ‘एक छोटे से शहर की लड़की, जिसने खुद के दम पर जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया उसे ऐसी इज्जत देते हैं। छोटे कद की होने की वजह से मेरी बहन ने पहले ही बहुत कुछ सहा है। क्या आपको पता भी है कि जब आप उसके शरीर के आकार या आकार के बारे में मजाक बनाते हैं, तो वह किसी स्थिति से गुजर रही होती है। भगवान की बनाई रचना पर कब मजाक उड़ाना बंद करेंगे।’

https://www.instagram.com/tv/B5p9MIKBf0S/?utm_source=ig_web_copy_link