बढ़े वजन की वजह से बॉयफ्रेंड को ट्रोल करने पर भड़की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, दिया जवाब

nehha-pendse-give-trollers-ans-who-troll-her-boyfriend
nehha-pendse-give-trollers-ans-who-troll-her-boyfriend

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 में हिस्सा ले चुकी नेहा पेंडसे इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। नेहा पेंडसे इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह की वजह से चर्चा में है। खबरे है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले है। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, कुछ समय पहले नेहा ने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह संग सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते उन्हें फैन्स से इंट्रोड्यूस किया था। लेकिन कई लोगों ने नेहा के बॉयफ्रेंड को उनके ज्यादा वजन की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद नेहा कहा चुप रहने वाली थी और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

ट्रोल्‍स को जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा, ‘शार्दुल ही क्‍यों, मैं भी कई बार ट्रोल की गई हूं जब मैंने शो मे आई कम इन मैडम के लिए अपना वजन बढ़ाया था। दर्शक के तौर पर आप ऐक्‍टर के लुक्‍स पर कॉमेंट कर सकते हैं लेकिन उसे टार्गेट न करें। नेहा ने आगे कहा कि हो सकता है कि कोई फिजिकल, इमोशनल या किसी हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहा हो और शार्दुल तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं भी नहीं, वो एक बिजनेसमैन हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल करना बेहद शर्मनाक है। ऐसे कमेंट करना, ‘ये ही मिला क्या?’ ‘कोई और नहीं मिला क्या?’ ये बहुत गलत है।

 

View this post on Instagram

 

😘

A post shared by Shardul Singh Bayas (@shardulbayas) on

नेहा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए आगे कहा, ‘मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं, क्या आप जानते हैं कि वो इंसान मुझे कितना खुश रखता है। आप हैं कौन ये तय करने वाले कि मेरे लिए वो सही इंसान है या नहीं? मुझे पता है कि इस तरह की नेगेटिव एनर्जी फ्रस्ट्रेशन से आती है, कुछ अटेंशन पाने की चाहत में और कुछ जिंदगी में कोई लक्ष्य ना होने पर आती है।’