चित्तौड़गढ़ : भदेसर में मासूम के साथ रेप करने वाला पड़ौसी अरेस्ट

Neighbor Arrested for Raping minor in Chittorgarh
Neighbor Arrested for Raping minor in Chittorgarh

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के भदेसर कस्बे में मंगलवार रात पांच वर्षीया बालिका के साथ दरिंदगी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के विरोध में गुरुवार को भदेसर बंद रहा।

पुलिस ने बताया कि बालिका के साथ हुई इस घटना के बाद भदेसर थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए छानबीन की तो आरोपी पीड़िता का पड़ौसी किशन लुहार (22) निकला जो घटना के बाद से ही फरार हो गया था।

आरोपी के भीलवाड़ा जिले में किसी रिश्तेदार के यहां होने की सूचना पर पुलिस के एक दल ने उसे बुधवार शाम को ही पकड़ लिया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

इधर घटना के विरोध में भदेसर के बाजार बंद रहे। दोपहर बाद विधायक चंद्रभान सिंह भदेसर पहुंचे तथा आरोपी को गिरफ्तार करने की सूचना देकर बाजार खुलवाए।

वहीं चिकित्सालय के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बालिका की गंभीर हालत देखते हुए उसे कल ही उदयपुर रैफर कर दिया जहां पर चिकित्सकों ने बालिका के दो आपरेशन किए और उसका जीवन बचा लिया पर अब वो कभी मां नहीं बन पाएगी क्यों कि बालिका का जीवन बचाने के लिए उसकी बच्चेदानी निकालनी पड़ी जो बर्बर तरीक़े से किए दुष्कर्म के दौरान बुरी तरह फट गई थी।