हनुमानगढ़ जिले में भतीजे ने उस्तरे से चाचा की हत्या की

 Nephew murdered uncle in Hanumangarh district
Nephew murdered uncle with Razor in Hanumangarh district

श्रीगंगानगर राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में आज सुबह एक युवक ने उस्तरे से हमला कर अपने चाचा की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ टाउन के वार्ड संख्या 28 की मीरा कॉलोनी में सुबह लगभग पांच बजे यह वारदात हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हनुमानगढ़ टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू ने बताया कि सुभाष धानक (45) का शव घर की छत पर खून से लथपथ पड़ा मिला। 

उन्होंने बताया कि टाउन थाना क्षेत्र के गांव ढालिया निवासी सुभाष धाणक सोमवार देर शाम को अपने भतीजे मुकेश एवं बिंटिया उर्फ बंटू घोड़ेवाला के घर आया था। रात को खाना खाकर बंटू और सुभाष छत पर जाकर सो गए। मुकेश थोड़ा देर से आया, जो खाना खाकर नीचे आंगन में बच्चों के पास सो गया। सुबह करीब पांच बजे मुकेश चाचा सुभाष के चिल्लाने की आवाज सुनकर छत पर गया, उसी समय बंटू तेजी से सीढ़ियों से उतर कर बाहर गली में भागता नजर आया। मुकेश ने पास में रह रहे उसके पिता तथा पड़ोसियों को बुलाकर लाया तब तक सुभाष ने दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने आरोपी बंटू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही इस बारे में कोई पता चल पायेगा।