करीना ने कार्तिक से पूछे डेटिंग पर सवाल, एक्टर का जवाब था मजेदार

never used dating apps says kartik aaryan on kareena kapoor chat show
never used dating apps says kartik aaryan on kareena kapoor chat show

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन इन दिनों जमकर छाए हुए है। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी जमकर चर्चा हो रही है। यही नहीं वो लड़कियों की भी पहले पसंद बनते जा रहे है। अब हाल ही में वह करीना कपूर खान के रेडियो शो में मेहमान बनकर पहुंचे। यहां करीना ने उनकी डेटिंग के सवाल पर जमकर टांग खींची।

जब करीना ने कार्तिक से पूछा कि क्या कभी डेटिंग ऐप इस्तेमाल किया है। इसके जवाब में कार्तिक ने तुरंत कहा कि उन्होंने ऐसा कोई ऐप कभी इस्तेमाल नहीं किया है। करीना ऐसे ही उनका पीछा थोड़ी ना छोड़ने वाली थी उन्होंने कहा कि खास तौर पर कार्तिक को अब तो डेटिंग ऐप इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। करीना का यह रिस्पॉन्स कुछ ऐसा इशारा कर रहा था जैसे कार्तिक किसी रिलेशनशिप में हो।

करीना ने आगे कहा अब तुम्हे डेटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी क्योंकि वह कहीं भी जाते हैं, तो लड़कियां उन्हें घेर लेती हैं। इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि उन्हें पहले लगता था कि सिलेब्रिटी होने पर डेटिंग करना आसान होता है, लेकिन अगर दूसरी साइड देखूं तो ये काफी मुश्किल है।

बता दें, कार्तिक की हाल ही में फिल्म फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। वहीं कार्तिक फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले है। यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।