किशनगढ़ एयरपोर्ट से सूरत के लिए नई हवाई सेवा की शुरूआत

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के किशनगढ़ हवाई अड्डे से आज गुजरात में सूरत के लिए नई हवाई सेवा शुरू हो गई। किशनगढ़-सूरत हवाई सेवा शुरू होने के बाद अब यात्रियों को बारह घंटे से ज्यादा का सफर मात्र एक घंटा बीस मिनट में पूरा हो जाया करेगा।

गोडावत समूह के स्टार एयरलाइंस के पचास सीटर विमान ने आज सूरत से किशनगढ़ और आधा घंटे के ठहराव के बाद किशनगढ़ से सूरत के लिए उड़ान भरी। पहली आज की इस हवाई सेवा में सूरत से किशनगढ़ पचास यात्री पहुंचे जिनका किशनगढ़ हवाई अड्डे पर प्रबंधन के साथ साथ स्टार एयरलाइंस के स्टाफ ने स्वागत किया।

किशनगढ़ से यही विमान 42 यात्रियों को लेकर सूरत के लिए रवाना हुआ जो अभी पांच बजे सूरत पहुंच जाएगा। किशनगढ़ हवाई अड्डे पर इस नई हवाई सेवा के यात्रियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। इस नई हवाई सेवा के बाद किशनगढ़ हवाई अड्डा देश के सात शहरों से सीधे रूप में जुड़ गया है।

सूरत हवाई सेवा से पहले दिल्ली, हैदराबाद, अहमदाबाद, इंदौर, बेलगांव तथा बैंगलोर के लिए हवाई सेवा जारी है। किशनगढ़-सूरत हवाई सेवा शुरू हो जाने के बाद अब इसका लाभ सामान्य पर्यटकों के अलावा टैक्सटाइल व मार्बल उद्योगपतियों को भी मिल सकेगा।