दिवाली के दिन गृह प्रवेश सही या गलत

diwali-ke-din-ghra-pravesh
diwali-ke-din-ghra-pravesh

दीवाली स्पेशल : घर सभी के लिए अनमोल होता है सभी अपना घर पाना चाहते हैं और बड़ी मेहनत के बाद जब आप गए घर बना लेते हैं तो हम जानना चाहते हैं इस का प्रवेश कब करें यानी घर का उद्घाटन इसके लिए आप अपने पंडित से बात करते हैं और पंडित से जानकारी लेते हैं कि आप अपना गृह प्रवेश कब कर पाएंगे आज किस आर्टिकल में आपको बताएंगे दिवाली के समय क्या गृह प्रवेश सही रहता है या नहीं तो चलिए शुरू करते हैं।

यदि आप यह जानना चाह रहे हैं कि दिवाली के समय गृह प्रवेश करना सही है या गलत तो आपको बता दें यह सभी चीजें आपके ग्रह के नक्षत्र पर भी निर्भर करती है केवल यही काफी नहीं होता कि दिवाली का दिन अच्छा है या बुरा यह भी हो सकता है किसी के लिए दिवाली का दिन बहुत अच्छा हो और किसी के लिए दिवाली का दिन बुरा साबित हो अब आपके मन में आएगा या फिर यह कैसे संभव है हर एक मानव के जीवन में जो भी घटित होता है बस ग्रहों पर निर्भर करता है।

इसका जीता जागता उदाहरण है दिवाली के दिन क्या किसी के चोरी नहीं होती या कोई दुर्घटना नहीं होती ऐसा नहीं है दिवाली के दिन भी मैं दुर्घटना होती है, तो आप यह नहीं कह सकते दिवाली केवल शुभ मुहूर्त होता है तो आपको बता दें यदि आप गृह प्रवेश के बात करते हैं तो आप किसी अच्छे पंडित से पहले अपनी कुंडली और अपने राशिफल जरूर जांच करवा लें उसके बाद इस बात का निर्णय लें दिवाली के समय गृह प्रवेश सही है या नहीं।

लेकिन फिर भी यदि आपकी सभी चीजें सही हैं तो दिवाली के दिन गृह प्रवेश करना बहुत ही अच्छा होगा घर में बरकत होगी लक्ष्मी का निवास बना रहेगा।

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में इतना ही अधिक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़िए और अपने जुड़े किसी भी सवाल को कमेंट द्वारा हमसे पूछे हम आपको उनका जवाब जल्द से जल्द देंगे।