न्यूयॉर्क: ट्रम्प की बड़ी बहूरानी ने दी तलाक की अर्जी

New York Trump big Bahurani gave divorce application
New York Trump big Bahurani gave divorce application

SABGURU NEWS | वाशिंगटन अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रम्प ने न्यूयॉर्क की एक अदालत में तलाक की अर्जी दी है। न्यायालय के रिकॉर्ड के हवाले से यह जानकारी दी गई है।

पूर्व मॉडल और अभिनेत्री वेनेसा और ट्रम्प जूनियर ने गुरुवार को जारी एक संयुक्त वक्तव्य में कहा, ‘शादी के12 साल बाद हमने अपनी राहें जुदा करने का फैसला किया है।’ यह वक्तव्य ट्रम्प आॅर्गेनाइजेशन द्वारा उपलब्ध कराया गया है।

संयुक्त वक्तव्य के अनुसार, वेनेसा और ट्रम्प जूनियर एक-दूसरे का बेहद सम्मान करते हैं। वक्तव्य में उनकी निजता बनाए रखने का अनुरोध भी किया गया है।

वेनेसा द्वारा न्यूयाॅर्क की अदालत में दायर की गई तलाक की अर्जी के बारे में विस्तार से जानकारी तत्काल उपलब्ध नहीं हो सकी है।वेनेसा और ट्रम्प जूनियर 2005 में विवाह के बंधन में बंधे थे और उनके पांच बच्चे हैं।

हाल के महीनों में 40 वर्षीय ट्रम्प जूनियर 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान अपने पिता के चुनाव प्रचार और रूस के बीच संभावित साठगांठ से जुड़ी जांच में उलझ गए थे। राष्ट्रपति ने ऐसी किसी भी साठगांठ से इंकार किया था।

अपने पिता के राष्ट्रपति पद पर आसीन होने के बाद से ट्रम्प जूनियर ने ट्रम्प ऑर्गेनाइजेशन में अहम भूमिका निभाई है। ट्रम्प ऑर्गेनाइजेशन की वेबसाइट पर ट्रम्प जूनियर को उनके भाई एरिक ट्रम्प की तरह कार्यकारी उपाध्यक्ष बताया गया है।

पिछले महीने वेनेसा ट्रम्प को सफेद रंग के पाउडर वाला धमकी भरा एक पत्र खोलने के बाद न्यूयॉर्क के एक अस्पताल ले जाना पड़ा था। बाद में बताया गया था कि वह पाउडर हानिकारक नहीं है।