सीहोर में ट्रक की चपेट में आने से नवयुगल की मौत

newly wed couple killed in road accident in Sehore
newly wed couple killed in road accident in Sehore

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में एक ट्रक की चपेट में आने से नवविवाहित पति और पत्नि की मौत हो गई। इसके अलावा अलग अलग हादसों में घायल 4 और का दम टूट गया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि रेहटी थाना क्षेत्र में डिमावर निवासी किशन यादव (24) पत्नी कल्पना यादव (21) के साथ ओबेदुल्लागंज से कल मोटरसाइकिल पर पूजा कर वापस घर लौट रहे थे। तभी मालीबायां से आगे भोपाल रोड पर एक ट्रक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों की हालही में शादी हुई थी। महिला शादी के बाद पहली बार लौट कर सुसराल आई थी। दोनों के शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

उपचार के दौरान चार की मौत

सीहोर जिले में अगल-अलग हादसे में घायल चार लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के रानी मोहल्ला गंज निवासी कमला थापा (30) को आग से जल जाने के कारण भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी कल मौत हो गई।

इधर, सिण्गंज थाना क्षेत्र के ग्राम गोविन्दलपुरा निवासी पूजा मालवीय गत दिनों अपने ही घर में भोजन बनाते समय आग से जल गई थी जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहॉ उसकी मौत हो गई।

इसी प्रकार आष्टा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर आष्टा निवासी मोगली बाई (50) भोजन बनाते समय आग से जल गई थी। जिसे उपचार हेतु भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहॉ उसकी मौत हो गई।

इसके अलावा नसरूल्ला‍गंज थाना क्षेत्र के ग्राम सोठिया निवासी भेरूराम (73) काम करते समय पत्थर पर गिर गया था जिसमें उसे गंभीर चोट आने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहॉ पर उसकी मौ‍त हो गई।