गुना में ट्रक और कार की टक्कर, दुल्हन समेत पांच लोगों की मौत

newly wed woman among five dead in jeep-truck collision in Guna
newly wed woman among five dead in jeep-truck collision in Gunanewly wed woman among five dead in jeep-truck collision in Guna

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले में शुक्रवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर ट्रक और कार की भीषण टक्कर में विवाह कर लौट रही दुल्हन समेत पांच लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में दूल्हा भी गंभीर रूप से घायल है।

चाचौड़ा थाना प्रभारी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि गुना में हुए सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को लेकर परिवार राजगढ़ जिले के तलेन के समीप टिकरिया लौट रहा था। कार में करीब दस लोग सवार थे। वे गुना से राजगढ़ के लिए रवाना हुए तो बीनागंज के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

हादसा इतना भयावह था कि दुल्हन भूरी बाई (21) समेत पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि कार में सवार तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए, इसमें दूल्हा भी शामिल है। सभी घायलों का गुना के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक और अधिकतर घायल राजगढ़ जिले के गांवों के निवासी हैं।

हादसे में जान गंवाने वालों में दुल्हन के साथ आई 14 वर्षीय काजल, कार चालक दूल्हे का चचेरा भाई गजराज सिंह (35), दूल्हे के जीजा कैलाश (50) और रामगोपाल (50) भी शामिल हैं। चाचौड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।